स्कूल कोड : 1173       +91 9119839103
| |
John Doe

 Call Us

+91 9119839103

John Doe

 Mail Us

info@sicnaharpur.in

माता-पिता दिशानिर्देश

माता-पिता से नियमितता और अनुशासन लागू करने में स्कूल अधिकारियों के साथ सहयोग करने की अपेक्षा की जाती है। उन्हें यह देखना चाहिए कि उनके बच्चे अपना पाठ तैयार करें और स्कूल की गतिविधियों में सक्रिय रुचि लें।

आवश्यकता पड़ने पर माता-पिता को किसी अन्य जानकारी की रिपोर्ट पर हस्ताक्षर करना होता है। ऐसा करने में विफलता से बड़ी आपसी असुविधा होगी।

निजी ट्यूशन को प्रोत्साहित नहीं किया जाता है। अभिभावक / अभिभावक प्रधानाचार्य से परामर्श किए बिना कर्मचारियों के सदस्यों के साथ ट्यूशन के लिए निजी व्यवस्था नहीं कर सकते हैं।

माता-पिता और अभिभावकों से विशेष रूप से अनुरोध किया जाता है कि वे अपने पते और फोन नंबरों में किसी भी बदलाव के स्कूल को सूचित करें।

प्रधानाचार्य के साथ संवाद करने के लिए, माता-पिता से अनुरोध है कि वे अपने पत्रों में नाम, वर्ग और फोन नंबर का उल्लेख करें।

माता-पिता / अभिभावक या अन्य व्यक्तियों को स्कूल के अधिकारियों की मंजूरी के बिना कक्षा के समय के दौरान विद्यार्थियों या शिक्षकों को देखने की अनुमति नहीं है।

अभिभावकों से अनुरोध है कि वे विषम परिस्थितियों के अलावा, कक्षा के समय में अपने बच्चों के लिए न भेजें और ऐसे मामले में, लिखित आवेदन का उत्पादन किया जाना चाहिए।

देर से आने वाले कामर्स को वैध कारण के बिना या प्राचार्य कार्यालय से परमिट पत्र के बिना कक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

माता-पिता से अनुरोध किया जाता है कि वे अपने बच्चों को पालना, साफ-सुथरी आदतें और समय की पाबंदी।

अभिभावकों से अनुरोध है कि वे स्कूल से अपने बच्चों की वापसी के लिए आवश्यक व्यवस्था करें। जो छात्र कक्षा घंटों के बाद स्कूल में पीछे रह जाते हैं, उन्हें बिना देरी किए कार्यालय को रिपोर्ट करना चाहिए।